उदित नारायण की पत्नी ने करवाई विशेष पूजा

udit Narayan's Wife Deepa Narayan

Udit Narayan's Wife Deepa Narayanउदित नारायण की पत्नी ने करवाई विशेष पूजा

जोधपुर (नि.स.) बाॅलिवुड के लोकप्रिय सिंगर उदित नारायण की पत्नी और सिंगर आदित्य नारायण की मां पा गायिका दीपा नारायण झा ने ‘अज्ञात  दर्शन्’ में विषेश पूजा करवाई। वे एक पूजा के लिए विशेष रूप से जोधपुर आई। विश्वविख्यात भविष्यवक्ता पं. रमेश भोजराज द्विवेदी से राय मशवरा करने के बाद उन्होने ग्रहों की शांति के लिए विशेष रूप से पूजा करवाई ।इन्होंने जोधपुर के पर्यटन स्थलों में भी शिरकत की। जिसमें उन्होंने उम्मेद भवन पेलेस व जोधपुर का नायाब किला की भूरी-भूरी प्रशसा की व यहां के खान-पान को उन्होंने खूब सराहा। विषेश रूप से यहां की मिठाईयों की वे कायल हो गई।
श्रीमती दीपा नारायण का कहना है कि राजस्थानी गीतों जैसी मिठास अन्यत्र कहीं नहीं है। रविवार को जोधपुर में पहली बार एक निजी कार्यक्रम में षिरकत करने पहुंची दीपा नारायण ने राजस्थान पत्रिका से विषेश बातचीत में कहा कि उन्होंने नेपाली, तमिल, कन्नड़, तेलगू, उड़िया सहित करीब 16 भाशाई फिल्मों व एल्बम के लिए स्वर दिए है लेकिन जल्द ही रिलीज होने वाली राजस्थानी एल्बम ‘पल्लो’ में गायन के दौरान सर्वाधिक आनंद आया।
पुत्र आदित्य की सफलता पर दीपा जी ने कहा कि हाल ही में रामलीला के गीत रामजी की चाल देखो.. में आदित्य ने उदित जी के गायकी अंदाज को अपनाया तो लोगों ने इस गीत का क्रेडिट उदित जी को दिया। आदित्य के अभिनय क्षेत्र में आने के सवाल पर दीपा ने कहा कि जब वह बच्चा था तभी से बाॅलीवुड में अभिनय के आॅफर आने लगे थे उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण ने कहा कि वे पं. रमेश भोजराज द्विवेदी के पिछले काफी समय से सम्पर्क में हैं, और उनकी ज्योतिषीय सलाह से उन्हे काफी लाभ भी हुआ हैं

Comments are closed.